Sunday 7 January 2018

sirate gause aazam post no 31

🌹🌹🌹🌟💖💖💖🌟🌹🌹🌹

       *🌹بِسْــــــمِ اللّٰهِ الرَّحْمٰنِ الرَّحِیْمِ🌹*
     *اَلصَّــلٰوةُوَالسَّلَامُ عَلَيْكَ يَارَسُوْلَ اللّٰهﷺ*

🌹🌹🌹🌟💖💖💖🌟🌹🌹🌹

🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻
🌹 _*SIRAT -E- GHOUSE AAZAM رضوان اللہ تعالی*_ 🌹
🔺🔺🔺🔺🔺🔺🔺🔺🔺🔺🔺

*👉 POST: 3⃣1⃣*


💖 *हुज़ूर ग़ौसे पाक रज़ियल्लाहु तआला अन्हु का लक़ब मोहिउद्दीन पड़ने की वजह आप खुद ही फरमाते हैं कि एक मर्तबा मैं नंगे पैर जुमे के दिन जंगल के रास्ते से बग़दाद आ रहा था,रास्ते में मुझे एक बहुत कमज़ोर और लागर शख्स मिला जो कि उठकर खड़ा भी ना हो सकता था,*

🌴 _उसने मुझे आवाज़ देकर बुलाया मैं उसके पास पहुंचा तो कहने लगा कि ऐ अब्दुल क़ादिर मैं निहायत ही कमज़ोर हूं तुम मुझे सहारा देकर खड़ा कर दो,फरमाते हैं कि मैंने जैसे ही हाथ देकर उसे उठाया वो तंदरुस्त हो गया और खूबसूरत शक्ल ज़ाहिर होने लगी अब उसने कहा कि क्या आप मुझे जानते हैं मैंने कहा नहीं तो कहा कि मैं दीने इस्लाम हूं,_

💦 *मैं ऐसा ही कमज़ोर था जैसा कि आपने मुझे देखा मगर रब ने आपकी वजह से मुझे ज़िन्दगी बख्शी आप मोहिउद्दीन यानि दीन को ज़िंदा करने वाले हैं,फरमाते हैं कि फिर मैं वहां से जामा मस्जिद पहुंचा नमाज़ पढ़ी उसके बाद लोग हुजूम दर हुजूम चले आते हैं और हर कोई या शैख़ मोहिउद्दीन कहकर पुकारता है हालांकि इस बात का ज़िक्र अब तक मैंने किसी से ना किया था*

📚 _[ नफहातुल इंस,सफह 769 ]_

    *📮 Next Post Continue..*


🌺🌺🌺🌼🌸🌸🌸🌼🌺🌺🌺
*❖┈┉═══════════┉┈❖*  
       *🌹💖 दिनी तालीम ग्रुप 💖🌹*
*❖┈┉═══════════┉┈❖*
*📚 दिनी तालीम हासिल करने के लिए हमारा गर्ल & ब्वाॅय अलग-अलग ग्रुप चलाया जा रहा है*

*👥ग्रुप ज्वाॅइन करने के लिए दिए गए नम्बर पर हमें मैसेज करें📲 +91-9801999816*

♦♦♦🔹🔹🔸🔸♦♦♦
🕹 _*BLOGGER*_
📧 http://Sarkarkiaamad.blogspot.com
♦♦♦🔹🔹🔸🔸♦♦♦

🌎 तमाम लोगों तक जरूर भेजें! 🌎
   *📖 इस्लाम सब के लिए हैं  📖*

♦♦♦🔹🔹🔸🔸♦♦♦ ❖✦✺✦❖✦✺✦❖✦✺✦❖✦✺✦❖
_*☝हमारी दावत एक सच्चे दीन की तरफ*_
❖✦✺✦❖✦✺✦❖✦✺✦❖✦✺✦❖
*_✏ आओ इल्म -ए-दीन सीखें....✍🏻_*

🌹💖🌹💖🌹💖🌹💖🌹💖🌹

No comments:

Post a Comment